वरुण भगत में अपने आर या पार सीरीज के किरदार और उसको मिल रही सरहाने पर कही यह बात.

0
12
वरुण भगत में अपने आर या पार सीरीज के किरदार और उसको मिल रही सरहाने पर कही यह बात
वरुण भगत में अपने आर या पार सीरीज के किरदार और उसको मिल रही सरहाने पर कही यह बात

अभिनेता वरुण भगत अपने अद्भुत प्रदर्शन, आकर्षण और अच्छे लुक्स से प्रशंसकों का दिल जीत रहे हैं! अभिनेता हर दिन लोकप्रियता हासिल कर रहे  है।

उनके तीन शो की रिलीज़ और इस तरह की बहुमुखी भूमिकाओं के चित्रण के साथ, हम निश्चित रूप से कह सकते हैं, यह अभिनेता के लिए एक २०२२ एक फलदायी वर्ष रहा है।

अभिनेता को अब उनकी सबसे हालिया हॉटस्टार वेब सीरीज “आर या पार” के लिए कुछ अविश्वसनीय प्रतिक्रिया मिल रही है। अभिनेता अब शो को फिल्माने के अपने अनुभव पर चर्चा करते हैं, किस चीज ने उन्हें प्रस्ताव स्वीकार करने के लिए प्रेरित किया| 

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए  उन्हें इस शो का हिस्सा बनने के लिए  क्यों हा कही इसपर,  वरुण कहते हैं, “रचनात्मक लोगों के इस अविश्वसनीय समूह के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव था।

मैं इसे एक बड़ा सौभाग्य मानता हूं कि मैं प्रतिभाशाली लोगों के साथ सहयोग करने का मौका मिला|  शिल्पा शुक्ला और आशीष विद्यार्थी जैसे अभिनेताओं के सात काम करने का अनुभव बहुत ही ज़्यादा अच्छा था।

मेरे लिए, यह सीखने एक शानदार अवसर था। इसके अलावा, शो को अद्वितीय स्थानों पर फिल्माया गया था जो देखने में

अभिनेता ने अपने मंत्रा को भी बताया कहते है, “में सिर्फ, “डू इट, ओन इट, लाइट अप द नाईट” में मानता हू| 
 काम के मोर्चे पर, अभिनेता को सिद्धार्थ सेनगुप्ता द्वारा बनाई गई उनकी सीरीज ‘अनदेखी’ के लिए भी सराहना मिली, जिसे आधिकारिक तौर पर सोनी लिव पर रिलीज़ किया गया था।

वरुण भगत अमेज़न मिनी टीवी पर रिलीज़ हुई उड़ान पटोलस में भी नज़र आए थे। अभिनेता के लिए पाइपलाइन में कुछ और चीजें हैं, जिनकी घोषणा जल्द की जाएगी।

थे।

अभिनेता ने आगे कहा, “मेरे लिए ऐसा किरदार निभाना एक बदलाव था, जो शक्तिशाली लोगों के साये में रहता है और यह उसे कैसे प्रभावित करता है।

उसे आवाज देने के लिए संघर्ष करना पड़ता है। मैंने कभी भी इस तरह की भूमिका नहीं निभाई है।” यह पहले वाला, इसलिए मैं इस किरदार को लेकर काफी उत्साहित था।

इसलिए, आर या पार को स्वीकार करने के मेरे निर्णय में यह महत्वपूर्ण कारन था। साथ ही, यह मेरे लिए एक बहुत बड़ा मौका था क्योंकि मैंने कभी ऐसा कुछ नहीं किया था। मेरे पास सच्ची में ऐसी कोई एक भी वजह नहीं थी जिसके लिए में यह सीरीज को न बोल सकू क्युकी इस्लो कहानी, निर्देशक, स्क्रीनप्ले सब लुक उत्कृष्ट है| “